संजीवनी टुडे

राहुल ने वायनाड में किया रोड शो, कहा- राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं, नरेंद्र मोदी...

संजीवनी टुडे 08-06-2019 12:35:00

राहुल ने वायनाड में 4 लाख 31 हजार से ज्यादा वोट से जीते हासिल की थी। वायनाड से जीतने के बाद राहुल का केरल का यह पहला दौरा है।


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल तीन दिवसीय दौरे पर है। वे मतदाताओं का आभार जताने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर केरल गए हैं। बता दें की राहुल ने वायनाड में 4 लाख 31 हजार से ज्यादा वोट से जीते हासिल की थी। वायनाड से जीतने के बाद राहुल का केरल का यह पहला दौरा है। केरल के वायनाड के कलपेट्टा में रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने लोगों से कहा, "भले ही मैं कांग्रेस पार्टी से संबंध रखता हूं, लेकिन हमारे दरवाजे वायनाड के हर एक नागरिक के लिए खुले रहेंगे, उनकी उम्र चाहे जो भी हो, वे चाहे जिस भी विचारधारा से हों।"

राहुल ने आगे कहा, "राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। नरेंद्र मोदी जहर का उपयोग करते हैं, मैं एक मजबूत शब्द का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को विभाजित करने के लिए घृणा के जहर का उपयोग करते हैं। वह इस देश के लोगों को विभाजित करने के लिए क्रोध और घृणा का इस्तेमाल करतें है। वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का इस्तेमाल करता हैं।" राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी इस देश की सबसे खराब भावनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह क्रोध, घृणा, असुरक्षा और झूठ का प्रतिनिधित्व करते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड में कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के बाद रोड शो कर रह हैं। इस रोड शो के जरिए वे वायनाड की जनता को धन्यवाद कर रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended