संजीवनी टुडे

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, कहा-कोरोना संकट में एक से एक विशेष पुलाव पका रही है मोदी सरकार

संजीवनी टुडे 16-09-2020 10:30:23

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी लेकर बुधवार को सरकार पर नए सिरे से निशाना साधा, राहुल ने कोरोना महामारी युग के दौरान मोदी सरकार की विफलताओं को गिना और हमला किया।


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी लेकर बुधवार को  सरकार पर नए सिरे से निशाना साधा, राहुल ने कोरोना महामारी युग के दौरान मोदी सरकार की विफलताओं को गिना और हमला किया। राहुल ने लिखा कि इस संकट में, केंद्र सरकार एक से एक विशेष पुलाव पका रही है, जिनमें से केवल एक ही सच साबित हुआ।

r

जानकारी अनुसार कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि Covid के समय में, भाजपा सरकार एक खाली पुलाव पका रही है। इस बीच, राहुल ने लिखा कि 21 दिनों में वह कोरोना को हरा देगा, आरोग्य सेतु ऐप की रक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर हो, कोई भी सीमा में प्रवेश नहीं किया है, स्थिति में सुधार हुआ है लेकिन एक सच्चाई थी .. 'मौका 'आपदा में। #PMCares। 

rahul gandhi

गौरतलब है कि राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। राहुल ने सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन को गलत बताया और कहा कि कोविद को बिना किसी रणनीति के निपटा गया, इसीलिए बहुत सारे मामले और जानकारी हैं। साथ ही, राहुल ने प्रवासी मजदूरों की अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर सरकार की गलत नीतियों पर निशाना साधा।

यह खबर भी पढ़े: चीन ने फिर दी भारत को धमकी, कहा -अगर पीछे नहीं हटे तो दिखाएंगे हमारी ताकत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended