संजीवनी टुडे

सीजेएम कोर्ट से राहुल गांधी ने मांगी व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट

संजीवनी टुडे 20-05-2019 15:28:01


पटना। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पटना सीजेएम कोर्ट से व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट देने का आग्रह किया है। सोमवार को राहुल के अधिवक्ता ने सीजेएम की अदालत में सुनवाई के दौरान उनकी की ओर से आवेदन देकर यह आग्रह किया। मामले की अगली सुनवाई 6 जुलाई को होगी। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने   कर्नाटक के बेंगलुरु सिटी के पास 13 अप्रैल को कोलार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण के खिलाफ पटना सीजेएम कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

राहुल गांधी ने कहा था कि 'देश में सभी मोदी सरनेम वाले चोर हैं।' राहुल गांधी ने कहा था कि 'मेरा एक सवाल है, सभी चोरों के नाम में 'मोदी' क्यों है? चाहे वह ललित मोदी हो, चाहे नीरव मोदी हो, चाहे नरेंद्र मोदी हो। हम नहीं जानते हैं कि ऐसे कितने और 'मोदी' सामने हैं। चोरों का पूरा गिरोह, चोरों का पूरा दल है।' 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील मोदी ने राहुल गांधी के इस वक्तव्य को आपत्तिजनक बताते हुए कहा था राहुल के इस वक्तव्य से समाज में मोदी सरनेम रखनेवाले सभी चोर समझे जायेंगे। इससे परिवादी बहुत आहत हुए हैं। उनके मान-सम्मान को क्षति पहुंची है। इस मामले में विधायक संजीव चौरसिया, विधायक नितिन नवीन और मनीष कुमार गवाह हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended