संजीवनी टुडे

राहुल गांधी शनिवार को बस्तर में किसान भू-अधिकार सम्मेलन में होंगे शामिल

संजीवनी टुडे 15-02-2019 20:44:56


रायपुर। को एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आएंगे। वे दोपहर एक बजे जगदलपुर हवाई अड्डे पहुंचेंगे। दोपहर दो बजे राहुल गांधी धुरागांव में किसान भू-अधिकार सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। वे धुरागांव में टाटा संयंत्र लिए अधिग्रहित किसानों की जमीनों को वापसी का प्रमाण पत्र सौंपेंगे। इसके साथ ही वन क्षेत्रों में रहने वाले निवासियों को वन अधिकार पट्टे का वितरण कार्यक्रम की शुरूआत भी करेंगे। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

किसानों को राहुल गांधी ऋण मुक्ति का प्रमाण पत्र भी सौपेंगे। राहुल छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा कोण्डाकांव में लगाये जाने वाले फुड पार्क का शिलान्यास भी करेंगे। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बस्तर में कांग्रेस के वायदे को पूरा करने किसान ऋण मुक्ति, वन अधिकार पट्टे, भू-अधिकार पत्र किसानों को सौपेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में किए वायदे के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बस्तर के कोण्डागांव में लगने वाले फुडपार्क का शिलान्यास भी करेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी सचिव द्वय डॉ. चंदन यादव, अरूण उरांव तथा राज्य सरकार के मंत्रीगण टी.एस. सिंहदेव, कवासी लखमा, डॉ. प्रेमसाय सिंह, डॉ. शिव कुमार डहरिया, जय सिंह अग्रवाल बस्तर पहुंच चुके है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended