संजीवनी टुडे

राहुल गांधी आठ फरवरी को आएंगे भोपाल, किसानों को करेंगे संबोधित

संजीवनी टुडे 21-01-2019 04:58:00


भोपाल। अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी आठ फरवरी को मध्यप्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर भोपाल आएंगे। वे यहां जम्बूरी मैदान में आयोजित किसानों की आमसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान किसान प्रदेश में दो लाख रुपये का कर्ज माफ करने पर उनका धन्यवाद ज्ञापित करेंगे। इसके साथ ही राहुल गांधी इस किसान आमसभा में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रचार अभियान का शंखनाद भी करेंगे।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश में कई रैलियां और सभाएं की थीं और किसानों का 10 दिन में कर्ज माफ करने का वादा किया था। इसके बाद वे भोपाल के जम्बूरी मैदान में आयोजित मुख्यमंत्री कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। तब उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेशवासियों का आभार जताया था और किसानों का जल्द से जल्द कर्ज माफ करने की बात कही थी। राहुल गांधी के वादे के मुताबिक प्रदेश सरकार ने किसानों का कर्जमाफ कर दिया है और इस समय किसान कर्ज माफी योजना पर तेजी से अमल हो रहा है। राहुल गांधी के भोपाल दौरे से पहले किसानों के खातों में कर्जमाफी का पैसा भी आ जाएगा।

MUSTWATCH&SUBSCRIBE

राहुल गांधी आगामी आठ फरवरी को भोपाल आ रहे हैं और कांग्रेस पार्टी ने उनके आगमन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। वे भोपाल के जम्बूरी मैदान में विशाल किसान सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान किसान भी कर्जमाफी के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद ज्ञापित करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी आगामी लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान का बिगुल फूकेंगे। मध्यप्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें हैं। प्रदेश में सरकार बनने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित हैं। ऐसे में पार्टी को उम्मीद है कि वह 20 सीटों पर जीत हासिल कर सकती है। भोपाल कांग्रेस कार्यालय द्वारा राहुल गांधी की आमसभा में ज्यादा से ज्यादा किसानों की उपस्थित दर्ज कराने के लिए सभी निर्वाचित विधायकों, जनप्रतिनिधियों, जिला और शहर कांग्रेस अध्यक्ष तथा नगरीय निकायों के दिशा निर्देश दिए गए हैं।

More From national

Trending Now
Recommended