संजीवनी टुडे

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बैंकिंग फ्रॉड को बताई PM की जन धन लूट योजना

संजीवनी टुडे 24-02-2018 21:26:14

Source: google

नई दिल्ली। दिल्ली से एक और बड़े बैंक लोन फ्रॉड का मामला सामने आया है और इस मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने इस बैंकिंग फ्रॉड को प्रधानमंत्री मोदी की "जन धन लूट योजना" बताई।

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि इससे पहले कि बैंक 390 करोड़ के लोन फ्रॉड को वसूलता, हीरा कारोबारी सभ्य सेठ और उसके सहयोगियों को देश से बाहर जाने की इजाज़त दे दी गई है। राहुल गांधी ने कहा कि "जन धन लूट योजना" प्रधानमंत्री मोदी का सिर्फ दिखावा है और ये सरकार की मिलीभगत से जनता का पैसा लूटने की स्कीम है। 

राहुल ने आगे अपने ट्वीट में लिखा, 'मोदी जी के "जन धन लूट" योजना के तहत ठीक नीरव मोदी की तर्ज पर गलत LOU's वाला एक और 390 करोड़ का स्कैम सामने आया है। संभवत: नीरव और माल्या की तरह ये प्रमोटर भी गायब हो चुका है। 

MUST WATCH

आपको बता दें कि नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के बाद शनिवार को सीबीआई ने दिल्ली के एक हीरा व्यापारी द्वारका दास सेठ के खिलाफ 389.85 करोड़ के बैंक फ्रॉड का मामला दर्ज किया है। छह महीने पहले ऑरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने सभ्य सेठ, रीता सेठ, कृष्ण कुमार सिंह और बाकि डॉयरेक्टरर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended