संजीवनी टुडे

मासूम के हत्यारे को मिले कड़ी सजा : राहुल गांधी

संजीवनी टुडे 07-06-2019 17:23:28

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमानवीय करार देते हुए अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की हत्या से वो बहुत आहत हैं।


नई दिल्ली। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमानवीय करार देते हुए अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की हत्या से वो बहुत आहत हैं। कोई भी इंसान इतनी बर्बरता के साथ बच्चे को कैसे मार सकता है? यह भयानक अपराध है। न्याय दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी बच्ची के हत्या मामले को शर्मनाक करार देते हुए अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है। प्रियंका ने कहा कि हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है यह सोचकर दिल दहल जाता है। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि अलीगढ़ के टप्पल कस्बे में रुपये के लेनदेन के विवाद में ढाई साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended