संजीवनी टुडे

राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी को गरीब जनता के बजाय अमीर दोस्तों की है चिंता

संजीवनी टुडे 22-10-2020 14:28:38

राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को गरीब और किसान विरोधी करार दिया है।


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को गरीब और किसान विरोधी करार दिया है। उन्होंने कहा कि एक ओर सरकार किसानों-मजदूरों से उनके जीने का अधिकार छीन रही है, तो वहीं हद पार करती महंगाई से आम जनता पर बोझ बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों की मदद के बजाय सरकार सिर्फ पूंजीपतियों मित्रों को लाभ पहुंचाने में लगी है।

वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर ट्विटर पर एक तुकबंदी पोस्ट कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आम जन पर लगातार होते वार, अब महंगाई भी हुई हद से पार। काले क़ानूनों से किसान लाचार, छीना उनका सम्मान व अधिकार। हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार, करे सिर्फ़ पूंजीपति मित्रों का बेड़ा पार।”

अर्थव्यवस्था, लॉकडाउन में गरीब मजदूरों की स्थिति और कृषि कानूनों के बाद किसानों के साथ छल जैसे मुद्दों को लेकर राहुल गांधी अक्सर सरकार को निशाने पर लेते रहे हैं। इससे पहले बीते दिन बुधवार को उन्होंने कहा कि भारत मोदी सरकार द्वारा निर्मित आपदाओं से पीड़ित है। देश में चाहे खराब अर्थव्यवस्था का मामला हो, रोजगार की कमी या फिर लॉकडाउन में मजदूरों के मारे जाने की और अब भुखमरी का मसला... सभी के लिए केंद्र की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं। इस दौरान उन्होंने चीन के साथ सीमा विवाद के मसले पर पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि आखिर प्रधानमंत्री जी को चीन का नाम लेने में समस्या क्या है? भारतीय जमीन पर चीन कब्जा जमाए बैठा है और पीएम मोदी के पास कहने को एक भी शब्द नहीं है।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए भिड़ेगी राजस्थान और हैदराबाद, जानिए कैसी रहेगी संभावित Playing XI

यह खबर भी पढ़े: मुर्गियों के साथ सेक्स करता था शख्स, पत्नी बनाती थी Video, अब कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended