संजीवनी टुडे

राहुल गांधी ने कहा- मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है, मर जाऊंगा पर माफी नहीं मांगूंगा

संजीवनी टुडे 15-12-2019 07:37:46

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है। मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूगा, माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी है।


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है। मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूगा, माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी है। अमित शाह को भी माफी मांगनी है। इस देश की शक्ति अर्थव्यवस्था थी। जिसे मोदी ने नष्ट कर दिया। कालेधन का नाम लेकर झूठ बोला। दुनिया के लोग भारत को सोने की चिड़िया बोलते थे।'

यह भी पढ़े: ईरानी ने कांग्रेस और झामुमो पर गरीबों की अनदेखी करने का लगाया आरोप

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का काम किसी दुश्मन ने नहीं बल्कि पीएम ने किया है। पूरा का पूरा पैसा 2-3 उद्योगपतियों को थमा दिया है। बड़-बड़े उद्योगपतियों का हजारो करोड़ रुपये माफ कर दिया। हमारे देश की 9% GDP होती थी जो अब 4% है। हकीकत में देश की GDP 2.5% है। GST की वजह से इस देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। हमारे देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है। सत्ता के लिए मोदी सब नष्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: पार्टी प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा- भाजपा ने बिल लाकर देश और समाज को बांटने की साजिश की

प्याज की बढ़ती कीमतों पर उन्होंने कहा कि भारत-चीन दुनिया का भविष्य थे लेकिन आज देश हाथ में प्याज को पकड़े हुए है। आत्महत्या कर रहे हैं किसान, सरकार को शर्म करनी चाहिए। नोटबंदी की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है। मोदी ने आपके फोन का बिल बढ़ाया है। मोदी ने आपकी जेब से पैसा निकाला है। मोदी ने अडानी को 50 ठेके दिए। मोदी ने मनरेगा का पैसा छीन लिया। हमार देश को कमजोर किया जा रहा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने नागरिकता संशोधन विधेयक पर कहा कि ये लोग बांटने का काम शुरू करते हैं। अरुणाचल जाइये, मिजोरम जाइये देखिए नरेंद्र मोदी ने क्या काम किया है। पूर्वोत्तर जल रहा है। मोदी मार्केटिंग करते हैं। रोज वह टीवी पर दिखाई देते हैं। हिंदुस्तान के बाकी नेता टीवी पर नहीं दिखते। इसका पैसा कौन दे रहा है। इसका पैसा वो लोग दे रहे हैं जिन्हें नरेंद मोदी आपका पैसा छीनकर दे रहे हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended