संजीवनी टुडे

लगातार झूठ बोल विश्वसनीयता खो रहे हैं राहुल गांधी: निर्मला सीतारमण

संजीवनी टुडे 22-04-2019 16:53:43


नई दिल्ली। रक्षामंत्री और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अमेठी की रैली में ‘चौकीदार चोर है’ दोहराने के लिए उनकी तीखी आलोचना की है। राहुल ने इस टिप्पणी के लिए सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगने के कुछ ही घंटे बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘चौकीदार चोर है'।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सीतारमण ने भाजपा मुख्यालय में सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के सामने ‘चौकीदार चोर है’ बोलने के लिए माफी मांगने के बाद राहुल गांधी ने कोई सबक नहीं सीखा। वह लगातार झूठ बोल रहे हैं और अपनी विश्वसनीयता खो रहे हैं।

राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री के खिलाफ अपने 'चौकीदार चोर है' टिप्पणी पर खेद व्यक्त किया और सुप्रीम कोर्ट को वचन दिया कि वह अपने राजनीतिक बयानों में न्यायालय के फैसलों को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा सांसद एवं अधिवक्ता मीनाक्षी लेखी की ओर से दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए राहुल गांधी ने स्वीकार किया कि ‘चौकीदार चोर है’ शब्दों का इस्तेमाल कभी भी अदालत द्वारा नहीं किया गया था लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान जोश में आकर उन्होंने ऐसा बयान दे दिया।

More From national

Trending Now
Recommended