संजीवनी टुडे

गलवान घाटी में सैनिकों के बलिदान का अपमान कर रहे हैं राहुल गांधी: भाजपा

संजीवनी टुडे 27-07-2020 18:48:12

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस सांसद 20 सैनिकों की बहादुरी का अपमान कर रहे हैं जिन्होंने गलवान घाटी में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। पार्टी ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल के परिवार ने तो हजारों किलोमीटर की भूमि चीन को सौंप दी।


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस सांसद 20 सैनिकों की बहादुरी का अपमान कर रहे हैं जिन्होंने गलवान घाटी में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। पार्टी ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल के परिवार ने तो हजारों किलोमीटर की भूमि चीन को सौंप दी।

भाजपा प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हाराव ने सोमवार को राहुल गांधी के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह फिर से बहादुर सैनिकों का अपमान कर रहे हैं। 

दरअसल, राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि चीनियों ने भारतीय जमीन पर कब्जा किया है। इस सच्चाई को छिपाने वाले राष्ट्र-विरोधी हैं और इस मामले का सच लोगों तक पहुंचाना असली देशभक्ति है। उन्होंने कहा कि एक भारतीय के रूप में मेरी प्राथमिकता देश और देश की जनता के प्रति है। उन्होंने कहा कि अब यह साफ है कि चीन ने हमारी सीमा में घुसपैठ की है। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही मेरी आलोचना हो लेकिन मैं सच बोलने से रुकूंगा नहीं। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए नरसिम्हाराव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी गलतियों से नहीं सीखा है। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट हवाई हमले के समय हमारे सैनिकों का उन्होंने अपमान किया था और अब फिर से उनका अपमान कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सेना और सैनिकों का अपमान करने के कारण राहुल गांधी का राजनीतिक कैरियर 2019 में ही खत्म हो गया था और अब भी वो सैनिकों का अपमान कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: खगड़िया/ एकतरफा प्यार में मायूस प्रेमी ने की प्रेमिका की मां की हत्या, क्षेत्र में तनाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended