संजीवनी टुडे

चीन विवाद पर राहुल गांधी ने फिर पीएम पर साधा निशाना, कहा- Narendra Modi वास्तव में Surender Modi हैं

संजीवनी टुडे 21-06-2020 15:00:27

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।


नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। 

राहुल गांधी ने कहा, 'नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं.' राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये बात कही. जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने गलवान में हिंसक झड़प के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए। पीएम के इसी बयान पर राहुल ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया?

यह खबर भी पढ़े: शारीरिक दूरी-स्वच्छता के साथ योग अपनाकर कोरोना नामक 'रक्तबीज' को कर सकते हैं पराजित : योगी आदित्यनाथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended