संजीवनी टुडे

राफेल से ध्यान हटाने को छोड़ा आरक्षण शिगूफा: फुरकान

संजीवनी टुडे 13-01-2019 07:56:15


हरिद्वार। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता तथा दर्जा प्राप्त पूर्व राज्य मंत्री फुरकान अली एडवोकेट ने कहा कि भ्रष्ट चौकीदार को सत्ता सौंपने से देश के पांच साल बेकार हो गए। विकास योजनाएं ठप हो गईं और अरबों रुपये लेकर चौकीदार के सहयोगी विदेश भाग गए। पूरे देश में बेरोजगारी चरम पर है। नौकरियां समाप्त हो रही हैं और चौकीदार ने अगड़ों को आर्थिक आधार पर आरक्षण देकर एक नया चुनावी जुमला और छोड़ दिया है जो 2019 में भाजपा के ताबुत की आखिरी कील साबित होगा।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

 

शनिवार को प्रेस को जारी बयान में अली ने कहा कि राफेल मामले में हुए भ्रष्टाचार में आकण्ठ डूबे प्रधानमंत्री ने देश की जनता का ध्यान अपने ऊपर लगे आरोपों से हटाने के लिए ही गरीब अगड़े को दस प्रतिशत आरक्षण का शगूफा छोड़ा है। जब देश से नौकरियां ही समाप्त हो गयीं तो आरक्षण किस चीज में दिया जाएगा। कांग्रेसी नेता ने कहा कि भाजपा भारत का संविधान और सेवाओं से आरक्षण दोनों को समाप्त करना चाहती है तथा नागपुर में नया संविधान बन रहा है। उसी को लागू करने का ट्रेलर मात्र है। संघ और भाजपा को विकास एवं राष्ट्र विरोधी बताते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल तक नोटबंदी एवं जीएसटी इत्यादि के माध्यम से जनता को लूटने का काम किया है और विपक्षी दलों पर दबाव बनाने के लिए सीबीआई, आयकर विभाग एवं प्रवर्तन निदेशालय जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग और देश के संविधान का अपमान करने का खुला आरोप बताते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के सहयोगी तथा राज्यों सत्ता सभी खिसक रहे हैं तो भाजपा कोे 2019 में अन्धेरा नजर आने लगा। 

More From national

Trending Now
Recommended