संजीवनी टुडे

पंजाब के विधायकों ने लिया पुलवामा के पीड़ित परिवारों को एक महीने का वेतन देने का फैसला

संजीवनी टुडे 18-02-2019 17:38:56


चंडीगढ़| मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब विधानसभा के सदस्यों ने राज्य से संबंधित चार शहीदों के परिवारों के लिए आम सहमति से एक-एक महीने का वेतन देने का फ़ैसला किया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

इस संबंधी प्रस्ताव फिऱोज़पुर के विधायक परमिन्दर सिंह पिंकी ने पेश किया और इसका कादियाँ के विधायक फ़तेह जंग सिंह बाजवा ने समर्थन किया। स्पीकर द्वारा इसका प्रस्ताव करने पर सदस्यों ने डेस्क थपथपाते हुए इसको आम सहमति के साथ स्वीकृत कर लिया।

मुख्यमंत्री द्वारा प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद देने की अपनी निजी वचनबद्धता का ऐलान करने से एक दिन बाद इस प्रस्ताव में पीडि़त परिवारों के साथ एकजुटता प्रकट की गई है। गौरतलब है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने चार परिवारों के लिए 12 -12 लाख रुपए वित्तीय सहायता और सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुख्यमंत्री कल शहीद कुलविन्दर सिंह के माता-पिता के साथ दुख साझा करने के लिए आनन्दपुर साहिब के नज़दीक उनके गाँव रोली गए थे जहाँ उन्होंने 10000 रुपए प्रति महीना विशेष पारिवारिक पेंशन देने का ऐलान किया था । यह पेंशन नौकरी के एवज़ में दी जा रही है क्योंकि उनका कोई और बच्चा नहीं है और शहीद जवान अविवाहित था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended