संजीवनी टुडे

पुलवामा आतंकी हमला: क्रिकेट के भगवान का भी खौला खून, कहा...

संजीवनी टुडे 16-02-2019 11:28:36


मुंबई। कश्मीरी पुलवामा में आतंकी संगठन जैसे मोहम्मद द्वारा भारतीय सैनिक पर फिदायीन हमला करके 42 सैनिको को शहीद कर दिया गया जिसमें विरोध में पूरे देश में आक्रोश है।  जहां एकतरफ जवानों के परिवार वाले इस हमले से गहरे शोक में हैं, वहीं नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों से लेकर खिलाड़ियों तक सब शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

वही भारतीय क्रिकेट टीम के मास्टर ब्लास्टर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके शहीदों को अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। सचिन ने अपने ट्वीट में कहा- 'पुलवामा में हुआ आतंकी हमला कायराना हरकत है, हमले की खबर सुन कर बहुत दुखी हुं, मेरी गहरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हुं और देश के जवानों की सेवा और वफादारी को मेरा सलाम'। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

सचिन से पहले वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, विराट कोहली, मोहम्मद कैफ, शिखर धवन भी ट्वीटर के जरिए शहीदों को श्रद्धांजलि दे चुके हैं। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान और आतंकवादियों को चेतावनी भी दे चुके हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि, 'उनको इस हमले का जवाब उन्हीं के अंदाज में दिया जाएगा, पड़ोसी देश भारत में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है पर भारतीय सेना उनके इन हमलों का मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रखती है और हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended