संजीवनी टुडे

पुलवामा विस्फोट : सभी का यह भ्रम दूर हो गया है कि सब कुछ ठीक ठाक हैः आनंद महिंद्रा

संजीवनी टुडे 14-02-2019 22:12:37


मुंबई। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ दस्ते पर हुए आतंकी हमले की उद्योग जगत ने निंदा की है। उद्योग जगत के साथ ही सोशल मीडिया पर इस आतंकी घटना की निंदा हो रही है और जवाबी कार्रवाई की भी मांग उठाई जाने लगी है। ट्विटर पर पीएमओ से जवाब मांगा जा रहा है कि पाकिस्तानी आतंकी ग्रुप की इस कायराना हमले का जवाब कब दिया जाएगा। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्विट किया है कि कितनी आसानी से हम खुद को यह विश्वास कराने का प्रयास कर लेते हैं कि दुनिया में सब कुछ सामान्य है। लेकिन जम्मू के पुलवामा के इस विस्फोट में कई लोगों की जान चली गई है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

हम सभी का यह भ्रम दूर हो गया है कि सबकुछ ठीक है। ट्विटर पर इस घटना की निंदा करनेवालों की बाढ़ आ गई है और पाकिस्तान का इस हमले में हाथ होने का आरोप लगा रही है। पुलवामा घटना की निंदा करते हुए कारोबारी पद्मजा ने कहा कि सीआरपीएफ जरूरत पड़ने पर हमेशा से कश्मीरियों की मदद करता रहा है। इस घटना में शहीद होनेवालों के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए उन्होंने लिखा है कि अब्दुल्ला औऱ मुफ्ती जैसे लोगों के साथ ही आज़ाद पाक से संचालित होनेवाले आतंकी ग्रुप की घुसपैठ ही इस हमले के लिए जिम्मेदार हैं। क्या ऐसे लोग हमारे शहीद जवानों के लिए दुख जताएंगे। गृह मंत्रालय को जवाब देना चाहिए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुंबई के एक उद्योगपति ने कहा कि यह हमला उन सैनिकों पर नहीं हुआ है, बल्कि हमारे देश की आबरू पर हुआ है। क्या देश की इस बेईज्जती का जवाब 56 इंच वाले को 56 मिनट में नहीं देना चाहिए था?? उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पीएमओ को अब यह बता देना चाहिए कि देश को जवाबी कार्रवाई का इंतजार 56 घंटे या 56 दिन करना चाहिए या फिर 56 महीनों का करना है? एक उद्योगपति सुनील तोष्णीवाल ने कहा कि चुनाव से पहले ही देश की सेना को इस हमले का जवाब चुकता कर देना चाहिए। पीएम को तत्काल फैसला लेना चाहिए।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended