संजीवनी टुडे

पुलवामा हमला: राजस्थानी युवक ने की देश से गद्दारी, बवाल मचने पर पुलिस ने लिया हिरासत में

संजीवनी टुडे 18-02-2019 13:27:42


नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के वीर जवानों पर हुए हमले को लेकर पूरा भारत सदमे में है, देश के लोगों में लोगों में आक्रोश व्याप्त है। भागलपुर में पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकवादियों के कायराना हमले में 40 वीर सपूत शहीद हुए। पूरे देश में पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 

पुलवामा टेरर अटैक के बाद राजस्थान के एक युवक ने फेसबकु पर पाकिस्तान के गुणगान करने वाली पोस्ट डालकर जन भावनाओं को भड़का दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। मामला राजस्थान के झुंझुनूं  जिले के बगड़ थाना इलाके के इस्लामपुर का है। बगड़ थानाधिकारी इन्द्रप्रकाश ने बताया कि झुंझुनूं कोतवाली पुलिस थाने से इत्तला मिली थी कि इस्लामपुर गांव के समीर नामक युवक ने फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद की पोस्ट डाली। इस पर बगड़ थाने की टीम इस्लामपुर भेजी गई और आरोपी युवक को हिरासत में लिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इधर, बगड़ व इस्लामपुर के लोगों का समीर के इस कृत्य की वजह से खून खौल उठा और वे बड़ी संख्या में बगड़ पुलिस थाने के सामने एकत्रित हो गए। लोगों ने हिन्दुस्तान जिंदबाद के नारे लगाए और सीआरपीएफ के जवानों की शहादत को याद किया। साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद की पोस्ट डालने वाले युवक समीर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

More From national

Trending Now
Recommended