संजीवनी टुडे

पुलवामा अटैक: हंगामे का कारण बना डेंटल कॉलेज की कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट

संजीवनी टुडे 19-02-2019 15:44:27


जयपुर। आमेर के जयपुर स्थित डेंटल कॉलेज से बीडीएस की पढ़ाई कर रही कश्मीर की छात्रा सानिया रहमान द्वारा पुलवामा में आतंकी हमले के बाद मोबाइल पर व्हाट्सएप स्टेटस पर आतंकी आदिल अहमद डार के समर्थन में मिस यू भाई, लिखने पर हंगामा शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर कश्मीरी छात्रा सानिया के व्हाट्सएप स्टेटस का स्क्रीन शॉट वायरल होने के बाद डेंटल कॉलेज के छात्रों ने जमकर नारेबाजी की। स्टेटस पर आतंकवादी की फोटो के साथ लिखा 'बहुत याद आ रही है भाई'  इसके बाद कई सामाजिक संगठन भी विरोध में उतर गए। प्रदर्शन किया। तब कॉलेज प्रबंधन ने सानिया को निलंबित कर दिया। उसके खिलाफ शिकायत भी दी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 

छात्रा के व्हाट्सएप के स्टेटस का स्क्रीन शॉट वायरल होने पर बढ़ा विरोध, छात्रों की मांग-निलंबन नहीं, बर्खास्त करो कॉलेज के ही छात्रों ने बताया कि विनायक डेंटल कॉलेज से फाइनल ईयर की कश्मीरी छात्रा सानिया ने अपने व्हाटसप स्टेटस पर आतंकी आदिल अहमद डार की फोटो लगाकर लिखा कि आपकी याद आ रही है भाई, मिस यू। इसका पता चलने पर हॉस्टल में रह रहे स्टूडेंट्स में आक्रोश पैदा हो गया। उन्होंने रविवार रात को जमकर नारेबाजी की।

ु

तब स्टूडेंट्स ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया। इस दौरान छात्रों ने दोषी कश्मीरी छात्रा को बर्खास्त कर उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गई। तब सूचना मिलने पर एसीपी बृजेंद्र सिंह भाटी समेत ब्रह्मपुरी व आमेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक छात्र वहां से चले गए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपको बता दें कि, सोमवार को सुबह छात्रों द्वारा कॉलेज के बाहर फिर से जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कई सामाजिक संगठन भी पहुंच गए। उन्होंने छात्रा को निलंबन करने उसके खिलाफ कॉलेज प्रशासन द्वारा मामला दर्ज करवाए जाने की मांग की।तब कॉलेज प्रशासन ने कश्मीरी छात्रा सानिया को निलंबित कर दिया। उसके खिलाफ शिकायत भी दी। तब मामला शांत हुआ।

 

More From national

Trending Now
Recommended