संजीवनी टुडे

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को दी गई पुष्पांजली, जलाए कैंडल

संजीवनी टुडे 16-02-2019 12:23:28


मुरैना। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में लैथपुरा हाईवे पर गत 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की दुखद घटना को ध्यान में रखते हुये शुक्रवार को देर शाम मुरैना के शहीद स्मारक पर चम्बल कमिश्नर डॉ. एमके अग्रवाल, आईजी चम्बल रेंज योगेश देशमुख, डीआईजी चम्बल रेंज अशोक गोयल, कलेक्टर प्रियंका दास, पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया, अपर कलेक्टर एसके मिश्रा सहित नागरिकों, जिला अधिकारी, बड़ी संख्या में कर्मचारी एवं पुलिस ने उपस्थित होकर पुष्प अर्पित किये और कैण्डल लगाकर दो मिनट का मौन रखा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

मौके पर चम्बल कमिश्नर डॉ. एमके अग्रवाल ने कहा कि जम्मू कश्मीर में हुये आतंकी हमले में जो लोग शहीद हुये हैं, वे कहीं न कहीं रिस्ते में अपने ही लोग हैं। ऐसी खबर सुनते ही मन रोने को करता है, लेकिन यह रोने का समय नहीं है। शहीद हुये उन परिवारों के परिजनों को दुख सहन करने की ईश्वर शक्ति प्रदान करें। मुरैना के लोग अधिकतर देश की रक्षा के लिय सदैव तत्पर रहते हैं। मुरैना के लोग यह आश्वस्त करते हैं कि जो भी सहयोग बनेगा उसे देने में पीछे नहीं रहेंगे और यह भी प्रतिज्ञा करते हैं कि भविष्य में इस प्रकार कोई पुनरावृत्ति न करे।

चम्बल रेन्ज के आईजी योगेश देशमुख ने कहा कि जो घटना घटी है, वह बेहद दुखद है। शहीदों के परिवारों के हम सदैव साथ हैं। हम सभी को यह मैसेज देना चाहते हैं कि शासन अपने स्तर से सभी कार्य करना चाहता है। जवान भले सेना में रक्षा के लिये लगाये गये हैं, किन्तु हम सदैव उनके साथ हैं। सेना में कंधे से कंधा मिलाकर साथ देंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हम सभी लोग आज एकत्रित हुये हैं और शहीद जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। आतंकी यह न समझें कि इस राष्ट्र में अलग अलग धर्मों के हैं। हम अलग-अलग धर्मों के होते हुए सब एक हैं। हम शासन और प्रशासन को विश्वास दिलाते हैं कि किसी भी घटना में सब सदैव साथ हैं।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended