संजीवनी टुडे

पुड्डुचेरी: कांग्रेस के बागी विधायक एन. धनवेलु पार्टी से निलंबित

संजीवनी टुडे 16-01-2020 13:07:37

पुड्डुचेरी में कांग्रेस के बागी विधायक एन. धनवेलु को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हाेने पर गुरुवार को पार्टी से निलंबित कर दिया गया।


पुड्डुचेरी। पुड्डुचेरी में कांग्रेस के बागी विधायक एन. धनवेलु को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हाेने पर गुरुवार को पार्टी से निलंबित कर दिया गया। पुड्डुचेरी प्रदेश कांग्रेस समिति (पीसीसी) के अध्यक्ष ए. नमशिवायम ने कहा, “अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) ने निलंबन की सिफारिश की है जिसे उनके और मुख्यमंत्री द्वारा घटनाक्रम से अवगत कराया गया।” नमशिवायम ने कहा, “श्री धनवेलु से पार्टी अनुशासनात्मक समिति की ओर से आज से सात दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।”

 नमशिवायम ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के खिलाफ शिकायत करने के लिए श्री धनवेलु उपराज्यपाल किरण बेदी से मिलने गए जिसके बाद यह कार्रवाई की गई और बहूर निर्वाचन क्षेत्र में कल्याणकारी गतिविधियों पर चिंता जताई गई।”

यह खबर भी पढ़ें: थोड़ी ही देर में बिहार के वैशाली में CAA-NRC के पक्ष में हुंकार भरेंगे गृह मंत्री

धनवेलु ने माहे क्षेत्र से निर्दलीय विधायक श्री रामचंद्रन को भी इसमें शामिल करने की कोशिश की।पीसीसी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि विधायक धनवेलु ने पहले प्रेस में जाने की गलती की है। उन्होंने कहा, “पार्टी की समस्याओं को पार्टी फोरम में ही चर्चा कर हल निकाला जाना चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended