संजीवनी टुडे

जवानों की शहादत पर समूचे राष्ट्र को गर्व : विपुल गोयल

संजीवनी टुडे 15-02-2019 22:43:31


फरीदाबाद। हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने वीरवार को जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर अवंतीपोर के पास गोरीपोरा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर दो मिनट का मौन धारण कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री गोयल की अध्यक्षता में स्थानीय सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क में स्थित शहीद स्मारक पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। हमले में सीआपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि गोरीपोरा में शहीद हुए जवानों की शहादत पर समूचे राष्ट्र को गर्व है। उन्होंने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में पूरा देश शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा है कि बहादुर जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। पाकिस्तान के द्वारा प्रायोजित आतंकी हमले की घोर निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। शहीदों की शहादत का बदला जरूर लिया जाएगा। 

 

MUST WATCH & SUBSCRIBE


श्रद्धांजलि सभा को भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, डी.सी. चौधरी, आरएसएस के सहसंपर्क गंगा शरण ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश के लोग नम आंखों के साथ शहीद हुए देश के जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended