संजीवनी टुडे

धरने के बाद प्रियंका ने किया बाबा विश्वनाथ एवं काल भैरव के दर्शन-पूजन

संजीवनी टुडे 20-07-2019 21:52:04

मिर्जापुर में करीब 26 घंटे धरने के बाद सोनभद्र के हिंसा प्रभावित पीड़ितों से मिलकर अपना राजनीतिक मकसद पूरी कर चुकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया और बाद में दिल्ली रवाना हो गईं।


वाराणसी।  मिर्जापुर में करीब 26 घंटे धरने के बाद सोनभद्र के हिंसा प्रभावित पीड़ितों से मिलकर अपना राजनीतिक मकसद पूरी कर चुकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया और बाद में दिल्ली रवाना हो गईं।बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद श्रीमती वाड्रा ने संवादाताओं के एक सवाल कहा कि वह और उनकी पार्टी सोनभद्र के पीड़ितों के लिए अपना संघर्ष जारी रखेंगी। 

मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस से यहां पहुंचने पर कांग्रेस महासचिव का जोरदार स्वागत किया गया। मंदिर के यात्रा मार्ग में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं समर्थक ‘प्रियंका गांधी-कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे’ लगाते रहे। रास्ते में कई स्थानों पर उनकी गाड़ी पर समर्थकों ने फूलों की बारिश कर उनका अभिनंदन किया।

उन्होंने बाबा विश्वनाथ एवं काशी के कोतवाल माने जाने वाले बाबा काल भैरव का विधिविधान के साथ पूजा-अर्चना कर सड़क मार्ग से बाबतपुर स्थित लाल बाहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा और वहां से विमान से दिल्ली रवाना हो गईं। कांग्रेस महासचिव के साथ पूर्व कांग्रेस विधायक अजय राय एवं अन्य नेता मौजूद थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended