संजीवनी टुडे

प्रियंका ने IPS दारापुरी की रिहाई पर भाजपा पर साधा निसाना, कहा- झूठ कभी नहीं जीत सकता

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 07-01-2020 14:05:12

प्रियंका गांधी वाड्रा ने रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी की रिहाई पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुये कहा कि झूठ कभी नहीं जीत सकता।


लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी की रिहाई पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुये कहा कि झूठ कभी नहीं जीत सकता।

पिछले दिनो नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध प्रदर्शन के दौरान लखनऊ में गिरफ्तार किये गये दारापुरी समेत 14 लोगों को अदालत के आदेश पर जमानत पर मंगलवार को रिहा कर दिया गया।

यह खबर भी पढ़ें:​ केंद्र सरकार ने दी चेतावनी, कहा- मोटर वाहन अधिनियम के नियमों का पालन नहीं करने वाले राज्यों में राष्ट्रपति शासन...

रिहाई के कुछ ही देर बाद श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया “अंबेडकरवादी चिंतक और पूर्व आईपीएस दारापुरी और कांग्रेस नेता सदफ जफ़र आज जेल से रिहा हो गए। कोर्ट द्वारा सबूत माँगने पर यूपी पुलिस बगलें झांकने लगी थी।”

उन्होने कहा “ भाजपा सरकार ने निर्दोष लोगों और बाबा साहेब की विरासत को आगे बढ़ाने वाले लोगों को गिरफ्तार करके अपनी असली सोच दिखाई है..मगर झूठ कभी नहीं जीत सकता।

यह खबर भी पढ़ें:​ JNU violence: सोनिया गांधी ने कहा- मोदी सरकार की शह पर छात्रों के साथ बर्बरता, आवाज दबाने की कोशिश

गौरतलब है कि श्रीमती वाड्रा पिछले दिनो कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में शिरकत करने के बाद एसआर दारापुरी के परिजनो से मिलने गयी थी। इस दौरान पुलिस द्वारा रोके जाने पर उन्होने अभद्रता का आरोप लगाया था। बाद में प्रियंका स्कूटी से पालीटेक्निक चौराहा तक गयी जिसके बाद वे पैदल ही दारापुरी के आवास तक चल पडी।

पिछली तीन जनवरी को लखनऊ की एक अदालत ने एसआर दारापुरी, रंगमंच कर्मी सदफ जफर समेत 14 लोगों को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिए थे। न्यायालय ने सभी को 50-50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended