संजीवनी टुडे

प्रियंका गांधी के PS ने मीडियाकर्मी को सरेआम 'ठोंक देने' की दी धमकी, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 14-08-2019 08:25:05

यंका के निजी सचिव संदीप सिंह ने पत्रकार को उनसे दूर किया और उसके साथ धक्का-मुक्की और काफी बदतमीजी की। इतना ही नहीं संदीप सिंह पत्रकार को ठोंक देने तक की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग प्रियंका गांधी और कांग्रेस की खूब आलोचना कर रहे हैं।


नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की और काफी बदतमीजी करते नजर आ रहा है। दरहसल, मंगलवार को प्रियंका गांधी सोनभद्र के उभ्भा गांव पहुंची थी।  प्रियंका के इस दौरे को कुछ मीडियाकर्मी कवर कर रहे थे। 

यह खबर भी पढ़े:  जम्मू कश्मीर की शांति भंग करने के लिए पाकिस्तान ने बनाया 'बैकडोर प्लान'

इस दौरान एक पत्रकार ने प्रियंका गांधी से कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब देने से वे बचते हुए वहां से निकलने लगी। इसी बीच प्रियंका के निजी सचिव संदीप सिंह ने पत्रकार को उनसे दूर किया और उसके साथ धक्का-मुक्की और काफी बदतमीजी की। इतना ही नहीं संदीप सिंह पत्रकार को ठोंक देने तक की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग प्रियंका गांधी और कांग्रेस की खूब आलोचना कर रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं 

पत्रकार का नाम नीतिश कुमार पांडेय है। नीतिश ने प्रियंका गांधी के निजी सचिव के खिलाफ घोरावल कोतवाली में केस दर्ज कराने की मांग की है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended