संजीवनी टुडे

प्रियंका गांधी ने योगी को लिखा पत्र, कहा- यूपी में मेरी सुरक्षा कम हो, लोगों को होती है असुविधा

संजीवनी टुडे 19-07-2019 11:15:57

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। पत्र में प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने दौरे के दौरान राज्य सरकार की ओर से मुहैया कराई गई सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ सराहना की है।


नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। पत्र में प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने दौरे के दौरान राज्य सरकार की ओर से मुहैया कराई गई सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ सराहना की है। हालांकि इसी दौरान उन्होंने यह भी लिखा है कि सरकार की इस सुरक्षा व्यवस्था से उन्हें और उनसे मिलने वाले लोगों को भी असुविधा हो रही है। 

प्रियंका ने लिखा कि, मैं राज्य के अपने दौरे के दौरान प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा होने वाले इंतजाम की सराहना करती हूं। लेकिन इन सुरक्षा इंतजाम के कारण जनता को होने वाली परेशानी से बहुत व्यथित हूं। जनता का सेवक होने के नाते मेरे कारण किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। ऐसे में प्रदेश में यात्रा के दौरान सुरक्षा का दायरा कम से कम रखा जाए, ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े। 

प्रियंका ने रायबरेली यात्रा का जिक्र करते हुए लिखा पिछले दिनों मेरी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की रायबरेली यात्रा के दौरान स्थानीय प्रशासन व पुलिस के 22 वाहन काफिले में शामिल थे। इस वजह से जनता और कार्यकर्ताओं को काफी परेशानी हुई। दिल्ली और अन्य राज्यों में भी मेरी सुरक्षा का इंतजाम है जिसमें मात्र एक सुरक्षा वाहन मेरे साथ चलता है। इससे किसी को आपत्ति भी नहीं होती है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रियंका ने सीएम योगी से निवेदन किया कि यूपी में उनके दौरे के दौरान सुरक्षा को जितना संभव हो कम रखा जाए ताकि इससे आम जनता को कोई परेशानी नहीं हो। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now