संजीवनी टुडे

जयपुर पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, आज ED के सामने पेश होंगे रॉबर्ट वाड्रा

संजीवनी टुडे 12-02-2019 07:44:41


जयपुर। लखनऊ में रोड शो के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार रात विशेष विमान से जयपुर पहुंचीं। खबरों के अनुसार वह आज  अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को ईडी दफ्तर तक छोड़ने जाएंगी। आपको बतादे की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा सोमवार सुबह जयपुर पहुंचे थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

बीकानेर में कथित जमीन घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में वाड्रा से ईडी पूछताछ करेगा। राजस्थान हाईकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा और उनकी सास मौरीन वाड्रा को उनकी कंपनी पर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का जवाब देने के लिए ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा था। जहां मंगलवार को दोनों से पूछताछ होनी है। उल्लेखनीय है कि निदेशालय ने विदेशों में संपत्ति खरीद में कथित धन शोधन मामले में अपनी जांच के संबंध में पिछले सप्ताह नयी दिल्ली में वाड्रा से पूछताछ की थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बीते 6 फरवरी को दिल्ली में भी प्रियंका गांधी अपने पति राबर्ट वाड्रा को मनी लॉन्ड्रिंग केस से संबंधित पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर तक छोड़ने पहुंची थीं। समझा जा रहा है कि प्रियंका ने ऐसा कर अपने पति के साथ मजबूती से खड़े होने का राजनीतिक संकेत दिया है। प्रियंका गांधी को हाल ही में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। उनकी इस पद पर नियुक्ति के बाद वह पहली बार सार्वजनिक रूप से अपने पति के साथ एसयूवी में नजर आई थीं। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended