संजीवनी टुडे

चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को लेकर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा- भाजपा सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि...

संजीवनी टुडे 20-09-2019 18:25:06

इससे पहले विशेष जांच दल ने स्वामी चिन्मयानंद को उनके शाहजहांपुर निवास से गिरफ्तार किया।


नई दिल्ली। बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले में पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश सरकार को घेर रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज कहा कि आरोपी को पीड़िता की आत्मदाह की धमकी के बाद ही गिरफ्तार किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान में मंदिर में तोड़फोड के विरोध में सिंधी समाज ने रखा बंद

गांधी ने टि्वट किया, “ भाजपा सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि जब तक पीड़िता को ये न कहना पड़े कि मैं आत्मदाह कर लूँगी, तब तक सरकार कोई एक्शन नहीं लेती। ये जनता, पत्रकारिता की ताकत थी कि विशेष जांच दल को भाजपा नेता चिन्मयानन्द को गिरफ़्तार करना पड़ा। जनता ने सुनिश्चित किया कि बेटी बचाओ केवल नारों में न रहे बल्कि धरातल पर उतरे।

इससे पहले विशेष जांच दल ने स्वामी चिन्मयानंद को उनके शाहजहांपुर निवास से गिरफ्तार किया। उनके ही एक कॉलेज में पढने वाली छात्रा ने स्वामी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। इस छात्रा ने गुरूवार को धमकी दी थी कि यदि भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो वह आत्मदाह कर लेगी।

इस छात्रा द्वारा आरोप लगाये जाने के बाद कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने स्वामी की गिरफ्तारी की मांग की थी। इससे पहले कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया था कि पुलिस और प्रशासन की लापरवाही के कारण पहले उन्नाव मामले की पीड़िता को दिक्कतों का सामना करना पड़ा और अब शाहजहांपुर मामले में भी यही हो रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended