संजीवनी टुडे

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर बोला तीखा हमला, कहा- खोखली तानाशाही...

संजीवनी टुडे 16-12-2019 08:49:32

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि सरकार लोगों की उठ रही आवाज से भयभीत हो गई है। यही कारण है कि वह छात्रों और पत्रकारों पर जुल्‍म ढा रही है। मोदी सरकार अपनी खोखली तानाशाही के साथ युवाओं की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है।


नई दिल्‍ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि सरकार लोगों की उठ रही आवाज से भयभीत हो गई है। यही कारण है कि वह छात्रों और पत्रकारों पर जुल्‍म ढा रही है। मोदी सरकार अपनी खोखली तानाशाही के साथ युवाओं की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े: झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान शुरू

प्रियंका प्रियंका ने दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश के विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा जा रहा है। ऐसे समय जब सरकार को आगे बढ़कर लोगों की आवाज सुननी चाहिए, बीजेपी सरकार उत्तर पूर्व, उत्तर प्रदेश, दिल्ली में छात्रों और पत्रकारों का दमन करके अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही है। यह सरकर कायर है। पीएम को युवाओं की आवाज सुननी ही होगी। सरकार लोगों की आवाज से डरती है। इस देश के नौजवानों, उनके साहस और उनकी हिम्मत को अपनी खोखली तानाशाही से दबाना चाहती है। यह भारतीय युवा हैं, सुन लीजिए मोदी जी, यह दबेगा नहीं, इसकी आवाज आपको सुननी ही पड़ेगी।

यह भी पढ़े: राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए BJP नेता ने कहा- वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं, नाम लेने की भी इजाजत नहीं

कांग्रेस महासचिव ने कहा- नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 देश को बांटने का काम करेगा। उन्‍होंने इस कानून के खिलाफ लोगों से आवाज उठाने की अपील करते हुए कहा था कि यदि हम इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाएंगे तो देश विभाजित हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended