संजीवनी टुडे

मैनपुरी में छात्रा की मौत पर प्रियंका ने जताया दु:ख, कहा- युवाओं के प्रति होना चाहिए संवेदनशील

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-09-2019 15:19:15

प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में नवोदय विद्यायल की 11वीं कक्षा की छात्रा के हास्टल में फंदे से लटकर जान देने की घटना पर गहरा क्षोभ व्यक्त किया और कहा कि इस तरह के मामलों में संवेदनशील होकर निपटने की आवश्यकता है।


नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में नवोदय विद्यायल की 11वीं कक्षा की छात्रा के हास्टल में फंदे से लटकर जान देने की घटना पर गहरा क्षोभ व्यक्त किया और कहा कि इस तरह के मामलों में संवेदनशील होकर निपटने की आवश्यकता है।

यह खबर भी पढ़े: आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का वक्त आ गया : मोदी

गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर इस घटना को ‘बहुत ही दुखद’ बताया और कहा कि हमें युवाओं के प्रति संवेदनशील होना चाहिए। उन्होंने विद्यालयों में इस तरह की बढती घटनाओं पर गहरी चिंता व्यक्त की और कहा कि इसके समाधान के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है।

उन्होंने ट्वीट किया “मैनपुरी जवाहर नवोदय विद्यालय की ये घटना बहुत ही दुखद है। हमें युवाओं के प्रति संवेदनशील होना चाहिए। नवोदय विद्यालयों में इस तरह की घटनाएँ बढ़ रही हैं। हमें सजग होकर इसका हल निकालना पड़ेगा।”

यह खबर भी पढ़े: सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे

इस मामले में विद्यालय प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना को लेकर छात्रा ने मरने से पहले लिखा कि तीन साल पूर्व उस पर एक छात्रा ने नमकीन चोरी का आरोप लगाया और इसके लिए उसे लगातार प्रताड़ित किया गया लेकिन विद्यालय प्रशासन ने उसकी शिकायत पर कभी ध्यान नहीं दिया जिससे क्षुब्ध होकर वह आत्महत्या कर रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended