संजीवनी टुडे

प्रिंयका गांधी बोलीं- दूसरी पार्टियों की आवाज दबा सकते हो, कांग्रेस की नहीं

संजीवनी टुडे 30-06-2020 11:07:57

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर पुलिस का प्रयोग दमन के औजार के रूप में करने का आरोप लगाया है।


नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर पुलिस का प्रयोग दमन के औजार के रूप में करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हिम्मत नहीं तोड़ पाएंगे। 

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा सरकार उप्र पुलिस को दमन का औज़ार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी को नहीं।’ दरअसल उप्र पुलिस द्वारा कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को सोमवार रात गिरफ्तार करने को लेकर वो नाराज थीं। 

इस दौरान रात के समय पार्टी अधिकारी को लेकर जाती पुलिस का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए कांग्रेस महासचिव न कहा कि “देखिए किस तरह उप्र पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे में उठाया। पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को चार हफ्तें के लिए जेल में रखा। ये पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और आलोकतांत्रिक है। कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से नहीं डरने वाले।” 

उल्लेखनीय है कि बीते दिन सोमवार को लखनऊ से पुलिस ने कांग्रेस नेता शाहनवाज आलम को गिरफ्तार किया। शाहनवाज आलम कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के चेयरमैन हैं। पुलिस ने पिछले साल दिसम्बर में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुए प्रदर्शन के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया है। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सोनू सूद का खुलासा, बोले- लोग इनके बारे में कुछ दिनों तक बात करेंगे और बाद में भूल जाएंगे

यह खबर भी पढ़े: सैमसंग स्मार्टफोन्स की दुनिया में एक बार फिर बदलाव की तैयारी, लोग इस फोन का बेसब्री से कर रहे इंतजार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended