संजीवनी टुडे

लोहरदगा में आज गरजेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

संजीवनी टुडे 24-04-2019 10:26:43


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को झारखंड के लोहरदगा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के खीरी लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा करेंगे। उनके अलावा कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी का आज से उत्तर प्रदेश का तीन दिवसीय दौरा शुरू हो रहा है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उल्लेखनीय है कि लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में 12 लाख 34 हजार 285 मतदाता हैं। जनजातीय आरक्षित सीट है और यहां से केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत भाजपा के उम्मीदवार हैं। कांग्रेस और भाजपा के बीच हमेशा से इस लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर होती रही है।

फिलहाल, आज बुधवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। पीएम की सुरक्षा में 09 एसपी, 05 प्रशिक्षु एसपी और 47 डीएसपी के साथ 4000 जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी 11 बजे बीएस कॉलेज स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी सभा में मुख्यमंत्री रघुवर दास के अलावा तीनों उम्मीदवार सुदर्शन भगत, सुनील सिंह और बीडी राम भी मौजूद रहेंगे।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के खीरी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जफर अली नकवी के समर्थन में शहर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के साथ पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद होंगे।

More From national

Trending Now
Recommended