संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी पहुंचे, हेलिकाप्टर से छत्तीसगढ़ रवाना

संजीवनी टुडे 16-11-2018 14:09:46


वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महज चार दिन बाद ही अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। विशेष विमान से आये प्रधानमंत्री विमान तल (एप्रन) पर महज कुछ समय रूके। इसके बाद वायुसेना के हेलिकाप्टर से प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में आयोजित चुनावी रैली में भाग लेने चले गये। इस दौरान एयरपोर्ट पर सुरक्षा का व्यापक प्रबन्ध किया गया था। 

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए एप्रन पर एयरपोर्ट के निदेशक,सीआईएसएफ के कमांडेंट, प्रशासनिक अफसर मौजूद रहे। इसके पूर्व प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बीते गुरुवार को पुलिस लाइन से बाबतपुर एयरपोर्ट तक फ्लीट रिहर्सल किया गया। सुबह से ही एयरपोर्ट और आसपास तलाशी अभियान चलाया गया। प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट पर कुछ समय के ठहराव को देख एसपीजी और एक पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस और पीएसी के जवानों के साथ ही सीआईएसएफ जवानों की तैनाती की गई थी। 

जयपुर में रिसोर्ट में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.40 लाख Call:09314166166

बताते चले कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 नवम्बर को वाराणसी में आये थे। अपने संसदीय क्षेत्र को लगभग 2500 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देने के बाद वह नई दिल्ली वापस लौट गये। शुक्रवार को प्रधानमंत्री पुन: वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे । एयरपोर्ट पर कुछ समय ठहराव के बाद सेना के हेलिकाप्टर से छत्तीस गढ़ रवाना हो गये।

More From national

Trending Now