संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री मोदी के काशी आगमन को लेकर तैयारियां शुरू

संजीवनी टुडे 25-05-2019 15:00:19


वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत और भाजपा के अकेले दम पर बहुमत पाने के बाद सोमवार को वाराणसी आयेंगे। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद ट्वीट कर काशी आने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को गृह राज्य गुजरात जाकर अपनी मां हीराबेन से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे। इसके अगले दिन वाराणसी आयेंगे। उन्होंने कहा कि काशी की महान भूमि के लोगों ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है, उसके लिए उनका शुक्रिया अदा करुंगा। 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री के आने की सूचना पर जिला प्रशासन के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके भव्य स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रधानमंत्री के आने की जानकारी मिलते ही पूरे शहर में उत्साह है। शहर में आने के बाद प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र के नागरिकों का आभार जताने के साथ बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर गंगा आरती देखेंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव में नामांकन के बाद प्रधानमंत्री ने पूरे विश्वास के साथ काशीवासियों से आह्वान किया था कि काशी खुद उनका चुनाव लड़े। वे देश के दूसरे हिस्सों में चुनाव प्रचार में व्यस्त रहेंगे। हालांकि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के बाद प्रधानमंत्री के काशी आने की चर्चा रही, लेकिन चुनावी व्यस्तता के चलते प्रधानमंत्री नहीं आये। चुनाव में लगभग 4.79 लाख मतों के अंतर से भारी जीत के बाद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर काशी का आभार जताया था। चुनाव परिणाम की घोषणा से पहले ही पीएमओ ने भी प्रधानमंत्री के आने का संकेत दिया था। इसके पहले काशी के जनप्रतिनिधियों ने दिल्ली पीएमओ में जाकर जीत का प्रमाणपत्र प्रधानमंत्री को सौंपा था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended