संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री मोदी ने हर तबके के लिए किया काम- योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 11-05-2019 20:34:41


देवरिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए वह दो माह के भीतर कई राज्य व विभिन्न जिलों में गए, जहां एक ही आवाज आ रही है। एक बार फिर मोदी सरकार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के लिए किसान, गरीब नौजवानों के लिए व हर तबके के लोगों के लिए काम किया है। 

भाटपारारानी में बीआरडी इंटर कॉलेज में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कहा कि पहली बार देश में पहचान बनी है, पाकिस्तान में घुस कर आतंकवाद को खत्म करना यह भारत की सोच है। जो केवल मोदी ही सोच सकते हैं। पांच वर्ष में धर्म स्थलों में आतंकी घटना नहीं हुई हैं। आतंकवादी कहीं भी हो भारतीय सेना उन्हें खोज कर उनको मिटा देगी और उनके लिए धरती नहीं बचेगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कुम्भ में 24 करोड़ हिन्दुओं ने संगम में डूबकी लगाई थी। जहां कोई समस्या नहीं हुई, हम अपनी परपंरा को मनाते हैं। मोदी की सरकार ने कहीं हाइवे, चीनी मिल, मेडिकल कॉलेज और एम्स और कहीं फर्टिलाइजर, जिला चिकित्सालय को बनवाया हैं। अभी तक किसी सरकार ने इतना काम नहीं किया है। चार करोड़ लोगों को निःशुल्क बिजली मिली है। माताओं बहनों को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर मुहैया कराया गया।  

नौ करोड़ गरीबों के घर में शौचालय बना है। 12 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, 15 करोड़ लोगों को मुद्रा और अन्य योजना, 37 करोड़ गरीबों का खाता बैंक में खोला जाना, 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य लाभ के लिए पांच लाख रुपये का लाभ देना केवल एक ही आदमी सोच सकता हैं, वह हैं नरेन्द्र मोदी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि साठ वर्ष में कांग्रेस ये सभी योजना दे सकती थी, लेकिन जनता को कुछ नहीं दिया गया। प्रदेश में सपा-बसपा की भी सरकार थी, लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया। गरीबों को शौचालय, बिजली और रसोई गैस देने के लिए जाति नहीं देखी। उन्होंने जनसभा में आये लोगों से कहा कि अब आपको सोचना है और 19 मई को कमल के फूल पर बटन को दबा कर नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। 

More From national

Trending Now
Recommended