संजीवनी टुडे

PM मोदी के साथ ‘हाउडी मोदी’ शो में शामिल राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बहुत उत्साहित, कहा- मित्र के साथ रहूंगा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-09-2019 21:24:33

मोदी के साथ यहां हाउडी मोदी शो में शामिल होने से लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने इसे ‘बेहद महत्वपूर्ण दिन’ करार दिया है।


ह्यूस्टन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ यहां ‘हाउडी मोदी’ शो में शामिल होने से लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने इसे ‘बेहद महत्वपूर्ण दिन’ करार दिया है। ह्यूस्टन के विशाल एनआरजी फुटबाल स्टेडियम में भारतीय और अमेरिकीयों की विशाल रैली को संबोधित करने के लिए आये डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, “ ह्यूस्टन में अपने मित्र के साथ रहूंगा। यह टेक्सास के लिए बेहद महत्वपूर्ण दिन रहेगा।” इस टि्वट को प्रधानमंत्री के कार्यालय ने तुरंत रीटि्वट कर ट्रंप की सद्भावना का गर्मजोशी से स्वागत किया।

यह खबर भी पढ़ें: ​बाढ़ से हुए ग्रामीणों के नुकसान पर तोमर से बात करुंगा: शिवराज

मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार अमेरिका गये हैं। भारतीय प्रवासी समुदाय ने उनके स्वागत में इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। यह पहला मौका है जब अमेरिका के कोई राष्ट्रपति किसी विदेशी नेता के साथ एक ही मंच से अमेरिकी और भारतीयों की रैली को संबोधित करेंगे। रैली में पहले ट्रंप का संबोधन होगा जिसके बाद मोदी वहां मौजूद लोगों से रूबरू होंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended