संजीवनी टुडे

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जयपाल रेड्डी के निधन पर जताया शोक

संजीवनी टुडे 28-07-2019 13:48:08

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री एस जयपाल रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।


नई दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री एस जयपाल रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

कोविंद ने ट्वीट किया, “पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री एस जयपाल रेड्डी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। वह एक बेहतर सोच वाले राजनेता और एक उत्कृष्ट सांसद थे। उनके परिवार और सहयोगियों के प्रति मेरी संवेदना।” 

मोदी ने रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “श्री जयपाल रेड्डी को सार्वजनिक जीवन में कई वर्षों का अनुभव था। वह एक प्रखर वक्ता और प्रभावी प्रशासक थे। उनके निधन से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।” 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पार्टी के वरिष्ठ नेता एस जयपाल रेड्डी के निधन पर शोक जताया है।

गांधी ने ट्वीट किया, “पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं दिग्गज कांग्रेसी नेता श्री जयपाल रेड्डी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। एक बेहतरीन सांसद, तेलंगाना के महान सपूत, उन्होंने अपना पूरा जीवन जन सेवा में समर्पित कर दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।” रेड्डी का शनिवार देर रात हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From national

Trending Now
Recommended