संजीवनी टुडे

पीएम के स्वागत के लिए काशी ने पलक पांवड़े बिछाये, ढ़ोल नगाड़े की थाप पर थिरक रहे युवा

संजीवनी टुडे 27-05-2019 09:40:43


वाराणसी। लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद सोमवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में नागरिकों का आभार जताने पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए काशी ने पलक पांवड़े बिछा दिये हैं।

 सोमवार सुबह से ही अपने दुलारे सांसद पर प्यार लुटाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नागरिक सड़कों पर उतर आये। जगह—जगह ढ़ोल नगाड़े की थाप पर थिरकते कार्यकर्ता प्रधानमंत्री पर पुष्पवर्षा के लिए बेकरार है। पुलिस लाइन से बाबा विश्वनाथ के दरबार तक लोग शहनाई के मंगलध्वनि के बीच प्रधानमंत्री के स्वागत को बेकरार है। प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत के लिए सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय एक दिन पहले ही शहर में आ चुके हैं।

 काशी क्षेत्र के साथ वाराणसी जिला महानगर ईकाई के पदाधिकारी, विधायकों, राज्यमंत्रियों के साथ सड़क पर उतर स्वागत की तैयारियों को परखते रहे। पीएम के स्वागत के लिए पूरे शहर को भगवामय बना दिया गया है। पीएम के गुजरने वाले रूट को स्वागत के होर्डिग,बैनर,कटआउट से पाट दिया गया हैं। पीएम के स्वागत में चौराहों को सजाया गया हैं। हर चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लहराकर पीएम का स्वागत के लिए तैयार हैं।

  अपने संसदीय क्षेत्र में 21वीं बार आ रहे प्रधानमंत्री लगभग चार घंटे तक रहेगें। चार घंटे के अल्प प्रवास में पीएम बाबतपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से सीधे पुलिस लाइन आएंगे। यहां से वह काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे। पुलिस लाइन से कार से काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना होंगे। उनके साथ भाजपाध्यक्ष अमित शाह भी होंगे। 

इन रास्तों से पीएम जायेंगे

प्रधानमंत्री पुलिस लाइन से चौकाघाट, तेलियाबाग, लहुराबीर, मैदागिन, बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगे। इस दौरान कार से ही वह लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। मंदिर में करीब आधे घंटे तक दर्शन-पूजन के बाद पुलिस लाइन लौटेंगे। यहां से हेलीकाप्टर से बड़ालालपुर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल (टीएफसी) पहुंचेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यहां पार्टी की ओर से आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह के जरिए आभार जताएंगे। करीब पौन घंटे के कार्यक्रम के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट रवाना हो जाएंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now