संजीवनी टुडे

पेट दर्द के निवारण के लिए डॉक्टर ने लिखा प्रेगनेंसी टेस्ट, मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 14-10-2019 16:46:36

सिमरिया रेफरल अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत लेकर गए दो युवकों को प्रेग्नेंसी टेस्ट के अलावा एचआईवी और हीमोग्लोबिन टेस्ट कराने को कहा गया जिसकी जानकारी एक पर्ची में अंकित कर दी गई।


चतरा। झारखंड के चतरा जिले में अजीब मामला देखने को मिला। जिले के सिमरिया रेफरल अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत लेकर गए दो युवकों को प्रेग्नेंसी टेस्ट के अलावा एचआईवी और हीमोग्लोबिन टेस्ट कराने को कहा गया जिसकी जानकारी एक पर्ची में अंकित कर दी गई।

चोरबोरा गांव निवासी गोपाल गंझू व कामेश्वर गंझू को डॉ मुकेश कुमार ने टेस्ट कराने का परामर्श लिख दिया। मामला उजागर होने के बाद अस्पताल के सीएस डॉ अरुण कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है और अगर सच में ऐसा हुआ है तो इसकी जांच करवाई जाएगी।

आईआरएस अधिकारी के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज किया मुकदमा

मामले को लेकर चिकित्सक का कहना है कि पर्ची पर ओवर राइटिंग की गयी है, लेकिन पर्ची में कहीं भी ओवर राइटिंग नहीं दिख रही है। मुझे बदनाम करने की साजिश है। जांच पर्ची में ओवर राइटिंग की गयी है। पुरुष को एएनसी जांच लिखने की बात गलत है। रजिस्टर में एएनसी जांच नहीं लिखी हुई है। मामले की जानकारी होने के बाद प्रभारी को जांच का आदेश दिया गया है। दो दिन के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी गयी है। 
 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended