संजीवनी टुडे

पुलवामा घटना के बाद भाकपा का धरना स्थगित, मौके पर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 15-02-2019 21:59:22


अनूपपुर। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा शुक्रवार को समूचे मप्र. जिला मुख्यालय में धरना आंदोलन आयोजित किया गया था। जिसमें केन्द्र के आह्वान पर जिला मुख्यालय अनूपपुर के इंदिरा तिराहा पर भी भाकपा द्वारा धरना आयोजित की जाती। लेकिन गुरूवार को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी घटना तथा सीआरपीएफ के 42 जवानों की शहादत के मद्देनजर पाकिस्तान द्वारा थोपे जा रहे आतंकवाद की घोर निंदा करते हुए वीर शहीदों के प्रति अपनी विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए समस्त राजनीतिक आंदोलन को स्थगित कर दिया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

भाकपा जिला सचिव बिजेंद्र सोनी ने बताया कि जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं ने कल की घटी घटना पर अफसोस व्यक्त करते हुए वीर शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि दी और भारत के अंदर अपनी एकता और अखंडता को बचाए रखने का संकल्प लिया। कम्युनिस्ट पार्टी के साथियों ने इस बर्बर घटना के खिलाफ अपने विरोध का इजहार किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

और इस बात का भी संकल्प लिया कि हिंदुस्तान की अस्मिता के विरुद्ध उठने वाले हर मंसूबे को विफल करने के लिए भारत के तमाम राजनीतिक दल और भारत का आवाम एक साथ है। शहीदों के सम्मान में कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम में का. विजय सिंह, रामाज्ञा तिवारी, निशा मिश्रा, पुष्प लता पोद्दार, रामवती यादव, जनक राठौर, हीरालाल राठौर, असीम मुखर्जी, गीता विश्वकर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended