संजीवनी टुडे

उकसावे वाले बयान न दें राजनीतिक दलों के नेता : राज्यपाल

संजीवनी टुडे 13-06-2019 22:29:03

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने राज्य में शांति बहाली के लिए गुरुवार को राज्य की चार प्रमुख पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की है।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने राज्य में शांति बहाली के लिए गुरुवार को राज्य की चार प्रमुख पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की है। उन्होंने सभी राजनीतिक दलों को स्पष्ट निर्देश दिया कि कोई भी नेता उकसावे वाले बयान न दे। इसमें सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की ओर से महासचिव और शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सोमेन मित्रा और माकपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद सलीम शामिल हुए। राजभवन से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि राज्य में वर्तमान राजनीतिक हालात को लेकर सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों ने बेबाक राय रखी है।

सभी पक्षों को सुनने के बाद राज्यपाल ने स्पष्ट निर्देश दिया कि राज्य में शांति बहाली की जिम्मेदारी सभी की है। इसे ध्यान में रखते हुए किसी भी पार्टी के नेता किसी भी तरह का कोई उकसावे वाला बयान न दे। राज्यपाल ने कहा है कि लोगों के जनतांत्रिक अधिकारों की रक्षा होनी चाहिए और राज्य में कानून-व्यवस्था बहाल होनी चाहिए। शांति बहाली के लिए यह भी जरूरी है कि समाज में समन्वय बने। सभी को इसकी पहल करनी होगी। साथ ही मीडिया से भी जिम्मेदारी पूर्ण रिपोर्टिंग करने की अपील की है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended