संजीवनी टुडे

मोदी के पाक को भेजे बधाई संदेश पर सियासी विवाद

संजीवनी टुडे 23-03-2019 15:24:22


नई दिल्ली। पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भेजे कथित बधाई संदेश से भारत में सियासी विवाद शुरू हो गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस की पूर्व संध्या पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें संदेश भेजा है। 

कांग्रेस ने पूछा है कि क्या सचमुच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कोई संदेश भेजा है? क्या इमरान खान जिस संदेश का दावा कर रहे हैं वही संदेश मोदी ने उन्हें भेजा है? कांग्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री कार्यालय को इन सवालों का जवाब देना चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इमरान खान ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा, "पीएम मोदी से संदेश मिला है, पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर मैं पाकिस्तान के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं, वक्त आ गया है कि उपमहाद्वीप के लोग आतंक और हिंसा से मुक्त वातावरण में लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगतिशील और समृद्ध क्षेत्र के लिये मिलकर काम करें।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश पर टिप्पणी करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया और कहा कि वे पीएम मोदी के संदेश का स्वागत करते हैं। इमरान खान ने कहा कि उन्हें लगता है कि भारत के साथ व्यापक बातचीत शुरू करने और सभी मुद्दों को खासकर कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का वक्त आ गया है। इसके साथ ही शांति और समृद्धि पर आधारित एक नए रिश्ते की शुरुआत करने की जरूरत है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान से बिगड़े संबंधों के मद्देनजर भारत ने शुक्रवार को नई दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग में उसके राष्ट्रीय दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम का बहिष्कार किया था। भारत ने कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर से कई अलगाववादी नेताओं को आमंत्रित किये जाने पर विरोध भी जताया था। इस लिहाज से नरेंद्र मोदी द्वारा कथित रूप से पाकिस्तान को संदेश भेजा जाना चर्चा में आ गया है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended