संजीवनी टुडे

हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई: येदियुरप्पा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 20:31:53

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येद्दियुरप्पा ने शुक्रवार को कहा कि हैदराबाद मुठभेड़ में दुष्कर्म और हत्या के चाराें आरोपी पुलिस की आत्मरक्षा की कार्रवाई मारे गये हैं।


बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येद्दियुरप्पा ने शुक्रवार को कहा कि हैदराबाद मुठभेड़ में दुष्कर्म और हत्या के चाराें आरोपी पुलिस की आत्मरक्षा की कार्रवाई मारे गये हैं। येद्दियुरप्पा ने इस घटना पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में गोलियांं चलाई थी और इसमें चारों लोग मारे गए। उन्होंने कहा कि जाे लाेग आपराधिक गातिविधियों में लिप्त हैं, यह उनके लिए एक सबक होगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ जैविक कृषि उत्पाद के निर्यात में हुई सतत वृद्धि- कृषि मंत्री

कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री गोविंद काराजुला ने येद्दियुरप्पा के नजरिये का समर्थन किया और कहा कि वे चारों पुलिस के हथियार छीन कर हमले की कोशिश में थे और बाद में पुलिस ने गोलियां चलाईं। राज्य के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि इस घटना से देश भर के अपराधियों में एक कड़ा संदेश जाएगा।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने परिस्थितियों के आधार पर कार्रवाई की है और कल्पना की जा सकती है कि अगर वे पुलिस हिरासत से भाग गए होते तो क्या स्थिति होती लेकिन यह जघन्य अपराध करने वाले अपराधियाें के लिए एक कड़ा संदेश है। बोम्मई ने साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सज्जानार को ईमानदार करार देते हुए कहा कि वह उन्हें काफी लंबे समय से जानते हैं और वह एक पुराने पारिवारिक मित्र हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended