संजीवनी टुडे

पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने आरोपों को अपने सहयोगियों पर टाला

संजीवनी टुडे 11-02-2019 17:08:02


नई दिल्ली। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने पूछताछ के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने आरोप को अपने दूसरे सहयोगियों पर टाल दिया है। राजीव कुमार सारदा चिटफंड घोटाले की जांच के लिए गठित विशेष टीम के प्रमुख थे। सीबीआई की टीम अभी उनसे मेघालय की राजधानी में पूछताछ कर रही है। यह जानाकारी सीबीआई मुख्यालय के सूत्रों ने दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

उल्लेखनीय है कि सारदा घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने एक सप्ताह पहले कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर छापेमारी की थी लेकिन पुलिस ने सीबीआई के अधिकारियों को ही हिरासत में ले लिया था। बाद में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पुलिस कमिश्नर के घर पर पहुंच गई थी। सीबीआई के अधिकारियों को पुलिस ने चार-पांच घंटे तक हिरासत में रखा था। ममता बनर्जी सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठ गई थीं| बाद में सुप्रीम कोर्ट से कमिश्नर की पूछताछ के लिए हरी झंडी मिलने के बाद ममता ने धरना खत्म कर दिया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने शनिवार को अपने शिलांग स्थित दफ्तर में कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया। आज तीसरे दिन भी सीबीआई कुमार से पूछताछ कर रही है। सूत्र की मानें तो पहले कुमार किसी भी बात को स्वीकार करने के लिए तैयार ही नहीं थे लेकिन अब वह अपने सहयोगियों को सबूत मिटाने के आरोप में लपेट रहे हैं। 

More From national

Trending Now
Recommended