संजीवनी टुडे

पीएनबी घोटाला: पीएम मोदी के ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ के वादे पर राहुल गांधी का तंज, बोले कहां है देश का चौकीदार..

संजीवनी टुडे 19-02-2018 22:19:49

Source: Google

नई दिल्ली।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाधी ने पीएनबी  के घोटाले में प्रधानमंत्री मोदी की चुपी पर सवाल उठाए है। कांग्रेस अध्यक्ष  ने सोमवार को पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) के 11,300 करोड़ रुपए के घोटाले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोला। उन्होंने इस मामले में मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब हीरा कारोबारी नीरव मोदी शराब व्यवसायी विजय माल्या की तरह देश से भाग रहे थे, उस वक्त ‘देश के चौकीदार’ कहां थे।

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘पहले ललित मोदी, फिर विजय माल्या और अब नीरव मोदी भाग गए। देश का चौकीदार कहां था, जो कहता था कि न खाऊंगा न खाने दूंगा। जनता ‘साहेब’ की चुप्पी की वजह जानना चाहती है। उनकी चुप्पी बताती है कि वह किसके साथ हैं?' राहुल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए ट्वीट के साथ ‘मोदीरॉब्सइंडिया’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। 

 

कांग्रेस अध्यक्ष इस मामले में लगातार प्रधानमंत्री और सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि सब कुछ जानते हुए भी मोदी ने कोई कार्रवाई नहीं की। राहुल का आरोप है कि इतना बड़ा घोटाला सरकार में ऊंचे लोगों के शामिल हुए भी नहीं हो सकता। 

MUST WATCH

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि पूरा देश उनकी चुप्पी का रहस्य जानना चाहता है। राहुल ने आरोप लगाया कि इससे जगजाहिर हो गया है कि प्रधानमंत्री किसके साथ हैं। हुल ने मोदी द्वारा चुनावी रैलियों में खुद को देश का चौकीदार बताने तथा ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ के वादे पर भी तंज कसा। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended