संजीवनी टुडे

पीएनबी घोटाला: गोकुलनाथ शेट्टी ने कबूल किया, कहा- एलओयू जारी करने के बदले मिलती थी रिश्वत

संजीवनी टुडे 18-02-2018 10:20:47

Source: GOOGLE

नई दिल्ली। सीबीआई की ओर से शनिवार को PNB घोटाले के लेकर गिरफ्तार किये गए पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी से पूछताछ जारी है, पूछताछ के दौरान उन्होंने मंजूर किया कि उसे एलओयू (लेटर ऑफ अंडरटेकिंग) जारी करने के बदले रिश्वत मिलती थी। इसके साथ उसने कहा कि एलओयू के अमाउंट के आधार पर परसेंटेज भी फिक्स था।  

यह भी पढ़े;VIDEO : दलित समाज की विशाल रैली रविवार को जयपुर मे, जानिये क्या हैं पूरा मामला..

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी हेमंत भट पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी का अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता था। भट और कविता मानकिकर नीरव मोदी की कंपनियों की ओर से खाता खोलने के लिए अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता थे। इसके साथ ही हेमंत भट, नीरव मोदी की 15 से 16 कंपनियों में डायरेक्टर भी है। 

शनिवार को सीबआई ने पीएनबी के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी, मनोज खरात  सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों को 14 दिन की सीबीआई रिमांड में दिया गया है । आपको बता दें कि सीबीआई तीनों आरोपियों को उसी ब्रांच में लेकर गई जहां यह घोटाला हुआ था। पूछताछ के दौरान शेट्टी ने अन्य बैंक अधिकारियों के शामिल होने की भी बात कही।

MUST WATCH

 
गौरतलब है कि देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक PNB में 11,500 करोड़ रुपए के घोटाले का खुलासा हुआ। इस केस के मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी और गीतांजलि जेम्स के प्रमोटर मेहुल चौकसी है। सीबीआई की सिफारिश के बाद दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended