संजीवनी टुडे

पीएम मोदी की छवि खराब करने का प्रयास, केस दर्ज

संजीवनी टुडे 17-05-2019 19:42:58


नई दिल्ली। पिछले कुछ दिन से प्रधानमंत्री की छवि खराब करने के लिए हनी श्रीवास्तव नामक युवक अपने फेसबुक एवं सोशल मीडिया पर उनकी और उनके साथ तीन वरिष्ठ महिला पत्रकारों की फोटो अपलोड कर रहा था। जिसके बारे में गृह मंत्रालय को जानकारी मिली थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस सोशल मीडिया से संदिग्ध आरोपित हनी श्रीवास्तव को पकड़ने की कोशिश कर रही है। उसके सोशल मीडिया पर एकाउंट को भी खंगाल रही है।

 हनी श्रीवास्तव कौन है, कहां पर रहता है। पुलिस जांच कर रही है। मामला प्रधानमंत्री और तीन वरिष्ठ महिला पत्रकारों से जुड़ा होने पर पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। मामला गृह मंत्रालय से लेकर दिल्ली पुलिस आयुक्त के संज्ञान में है।


उल्लेखनीय है कि बीते दो मई को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और तीन महिला पत्रकारों की छवि खराब करने के लिए प्रेस क्लब ऑफ इंडिया की साइट, फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया साइटों पर अपलोड की गई थी। जिसके बाद पत्रकार समूह ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर करने की मांग की थी। इस मामले में शिकायतकर्ता एडवोकेट अजय कुमार ने पुलिस को सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के अनुसार केस दर्ज करने के लिए कहा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने बताया कि कथित आरोपी हनी श्रीवास्तव, अभी भी आपराधिक अपराध के साथ जारी है और पेज पर अधिक आपत्तिजनक सामग्री अपलोड कर रहा है। साथ ही वह अपनी सोशल मीडिया पर डीपी में एक सिख व्यक्ति व संत की छवि का भी उपयोग कर रहा है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

More From national

Trending Now
Recommended