संजीवनी टुडे

PMO ने राम मंदिर भूमि पूजन की प्रमुख हिन्दी खबरों को किया ट्वीट

संजीवनी टुडे 06-08-2020 15:42:30

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आयोध्या में बुधवार को श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन से उत्साहित पीएमओ ने गुरुवार को विभिन्न हिन्दी अखबारों की खबरों को ट्वीट किया।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आयोध्या में बुधवार को श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन से उत्साहित पीएमओ ने गुरुवार को विभिन्न हिन्दी अखबारों की खबरों को ट्वीट किया। जिसमें खबरों के शीर्षकों को प्रमुखता दी गई है। अयोध्या में इतिहास, पारिजात वृक्ष के महत्व से लेकर प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए संबोधन से संबंधित खबरें पूरी प्रमुखता के साथ शामिल की गई हैं। जबकि कुछ अखबारों ने भूमि पूजन को लेकर आयोध्या में लोगों में दिखे उत्साह को प्रमुखता दी है।

कुछ समाचार पत्रों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हनुमान गढ़ी में की गई पूजा-अर्चना से संबंधित खबरों को प्रमुखता दी है। तीन अखबारों ने प्रधानमंत्री द्वारा रामलला विराजमान स्थल के आगे षाष्टांग प्रणाम की मुद्रा को विस्तार पूर्वक छापा है। लगभग देश के सभी अखबारों की सुर्खिया राम मंदिर शिलान्यास से जुड़ी खबरें बनी हैं। एक हिन्दी अखबार ने लिखा है कि राम काज कीन्हें बिनु मोहि कहां विश्राम शीर्षक लगाकर प्रधानमंत्री के संकल्प को प्रदर्शित किया है। एक अन्य अखबार ने शीषर्क दिया है कि मोदी बोले- राम भारत की मर्यादा, तो एक अखबार ने इस मंदिर को करोड़ों लोगों के सपने से जोड़कर लिखा है कि करोड़ों लोगों के सपने हुए साकार।

यह खबर भी पढ़े: महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को होगी रिलीज

यह खबर भी पढ़े: प्रकृति प्रेमी युवक विनोद दूलु बोरा को अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार से किया सम्मानित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended