संजीवनी टुडे

पीएम नरेंद्र मोदी का 23 मई के बाद टूट जायेगा भ्रम,देश में बनेगी महागठबंधन की सरकार:राहुल

संजीवनी टुडे 16-05-2019 22:19:38


बिहटा। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को  पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के  बिक्रम विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी सरकार को हटाने का मन बना लिया है। 23 मई के बाद  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जुमलेबाजी का भ्रम टूट जाएगा। छठे चरण के चुनाव के बाद ही यह साफ हो गया है कि इस बार देश में महागठबंधन की सरकार बनने वाली है। राहुल गांधी कहा कि वे इस इलाके की जनता का मन टटोलने आये हैं । वे 19 मई को अंतिम चरण में होने वाले मतदान को लेकर पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के राजद उम्मीदवार डॉ. मीसा भारती की जीत सुनिश्चित करने के लिये  पार्वती हाई स्कूल बिक्रम में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे । 

उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत हमेशा की तरह खुद तीन बार  चौकीदार बोलकर जनता से   चोर है के नारे के साथ शुरू की। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते  हुए पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा और कहा कि उन्होंने पिछले चुनाव में जो वादा जनता से किये थे वह सिर्फ और सिर्फ वादा ही बनकर रह गया। उन्होंने प्रति वर्ष दो करोड़ बेरोजगार नौजवानों को नौकरी देने का वादा तो किया था लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाये। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया पर अनिल अंबानी के दस हजार करोड़ को चुटकी में माफ कर दिया। यह देश की जनता से अन्याय नहीं तो क्या है?

राहुल गांधी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी तो सबके साथ न्याय होगा।पाटलिपुत्र की जनता से महागठबंधन की प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती को भारी मतों से जिताने के लिये लालटेन पर बटन दबाने की अपील की। उन्होंने लालू प्रसाद की बड़ाई में कसीदा काटते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने जिस तरह सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिये मेहनत की,वह अपने आप में बेमिशाल है। उन्होंने बिहार के वंचितों, गरीबों, पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित,महादलित और अल्पसंख्यकों के हक की लड़ाई लड़कर जब उनका हक और न्याय दिलाना शुरु किया तो एनडीए वालों ने उन्हें जेल भिजवा दिया। उन्होंने कहा कि हम सबको विकास के साथ न्याय दिलाएंगे। इस अवसर पर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया ।  केंद्र और राज्य सरकार पर जनता के साथ विश्वासघात करने आरोप लगाकर राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिये मीसा भारती को भारी मतों से जिताने की अपील की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव को पलटू चाचा कहकर जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि नीतीश चाचा ने विधानसभा चुनाव जीतकर बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया।उन्होंने ही भाजपा के साथ मिलकर मेरे पिता लालू प्रसाद को साजिश कर जेल में बंद कराया है। आज वे चुनाव में भी जेल में बंद है। इसका इंसाफ आपलोगों को करना है। उन्होंने राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिये अपनी बड़ी बहन मीसा भारती को लालटेन निशान पर बटन दबाने की अपील की। उन्होंने रामकृपाल यादव पर भी राजद के साथ गद्दारी करने का आरोप लगाया। इस मौके पर महागठबंधन के सभी घटक दल के प्रमुख नेता मौजूद थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended