संजीवनी टुडे

भारत बायोटेक की Corona Vaccine की तैयारी का जायजा लेने पहुंचेंगे पीएम मोदी

संजीवनी टुडे 27-11-2020 02:01:00

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 नवम्बर को हैदराबाद पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी यहां भारत बायोटेक कंपनी केएक कार्यक्रम में भाग लेंगे।


हैदराबाद (तेलंगाना)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 नवम्बर को हैदराबाद पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी यहां भारत बायोटेक कंपनी केएक कार्यक्रम में भाग लेंगे। यह कंपनी कोराेना वैक्सीन बनाने में लगी है।

देश ही नही पूरा विश्व कोरोना वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत बायोटेक की कंपनी में कोरोना वैक्सीन निर्माण का जायजा लेने पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री विशेष विमान से शाम 4.10 बजे हाकिमपेट हवाई अड्डे पहुंचेंगे। एक घंटे के कार्यक्रम के बाद मोदी शाम 5:10 बजे दिल्ली लौट जायेंगे। 

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव हलचल के बीच प्रधानमंत्री मोदी का यह आगमन महत्वपूर्ण माना जा रहा है।भाजपा जीएचएमसी के चुनाव में विजय हासिल करने के लिए जीजान से लगी है। सूत्रों के अनुसार प्रचार अभियान के अंतिम तीन दिन पहले भाजपा के दिग्गज अखाड़े में कूदेंगे। जीएचएमसी पर भाजपा भगवा फहराने के उद्देश्य से केंद्रीय मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली कूच: दिनभर पुलिस व किसानों में हुई झड़प, कई जगह वाटर कैनन का भी प्रयोग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended