संजीवनी टुडे

PM मोदी ने सवा 4 साल के रिपोर्ट कार्ड पर कहा- ये बदलाव सराहनीय

संजीवनी टुडे 20-09-2018 12:29:35


नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी का सवा 4 साल का रिपोर्ट कार्ड सोशल मीडिया पर छाया है। काशी की साफ सफाई सहित अन्य आधारभूत सुविधाओं में आए बदलाव को लेकर कई ट्विटर यूजर्स ने ट्वीट किए, प्रधानमंत्री ने जवाब दिया।

विजय कुमार कुमार ने ट्वीट किया कि हम 2006 से डीएलडब्ल्यू में सप्लाई का काम करते हैं और हमेशा वाराणसी आना-जाना होता है। पहले की अपेक्षा साफ सफाई में गजब का बदलाव आया है। यहां की आधारभूत सुविधाएं जैसे सड़क और पुल की स्थिति और अच्छी हुई है।

मोदी ने ट्वीट किया कि खुशी है कि आप ऐसा महसूस कर रहे हैं। विद्यासागर जगदीशन ने ट्वीट किया कि बेहतर आधारभूत सुविधाओं से पर्यटकों की आवाजाही बढ़ेगी। मोदी जी यह अद्भुत शुरुआत है। इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि हां सचमुच पिछले चार वर्षों में वाराणसी का विकास सराहनीय रहा है। यह व्यापक है और समाज के सभी वर्ग इसके दायरे में हैं। 

माज निशा ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री ने भोजपुरी बोलना अच्छे से सीख लिया है और उनके मुंह से इसे सुनना बहुत अच्छा लगा। इस पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि वाराणसी के लोगों का स्नेह मुझे आकर्षित करता है और वहां जाने में हमेशा आनंद की अनुभूति होती है।

प्रधानमंत्री के द्वारा लोकार्पित की गई परियोजनाओं का लाभ काशी के लोगों को मिलने लगा है। शहर में अंडरग्राउंड बिजली व्यवस्था लागू होने के बाद बिजली चोरी में कमी होने की उम्मीद है। इसके अलावा गांवों में विद्युतीकरण का फायदा ग्रामीणों तक पहुंच रहा है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

33/11 के वी सब स्टेशन से विद्युत आपूर्ति 17 तारीख से शुरू हो गया है। यहां से दो फीडर रमना व शूलटंकेश्वर हैं। रमना से खनाव, मुडादेव ,डगरी सराय, टिकरी, रमना, तारापुर केवलपुर गांव है। वहीं शूलटंकेश्वर फीडर से बच्छाव, खनाव, बालीपुर, भुवालपुर, कुरहुआ, मुडादेव, तारापुर, गांवों में आपूर्ति की जा रही है।

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended